भारत में अमीरों की लिस्ट में टॉप पर आने वाले मुकेश अंबानी आज किसी परिचय के मोहताज नही है. मुकेश अंबानी पूरी दुनिया में अपने अमीरी शौक के कारण बहुत ही ज्यादा चर्चा में रहते है जो की आप भली भांति जानते ही है. लेकिन आज हम नीता अंबानी के रईसी शौक के बारे में जानेंगे.

image 403
Image credit : Instagram

आपको बता दे की नीता अंबानी सोशल मीडिया पर अपने महंगे महंगे शोक के कारण हमेशा खबरों में बनी रहती है. नीता अंबानी के शौक इतने महंगे महंगे है जिसे अगर आप सुनेंगे तो अपना सर पीटने लगेंगे. और सबसे खास बात यह है की नीता अंबानी का नाम दुनिया की अमीर महिला व ताकतवर महिला में लिया जाता है.

image 404
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की लोग कुछ सीखने के लिए नीता अंबानी को फ्लो भी करते है. नीता अंबानी को महंगे महंगे गाड़ियों में घूमना आम बात है. जो दर्शाता है की नीता अंबानी कितनी रईस है. बता दे की नीता अंबानी के महंगे शौक में बीएमडब्ल्यू 760 कार भी शामिल है. जो बहुत ही ज्यादा कीमती है.

image 405
Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की नीता अंबानी के पास लंबी यात्रा करने के लिए एक प्राइवेट जेट भी है. खास बात यह है की यह प्राइवेट जेट मुकेश अंबानी ने नीता अंबानी को गिफ्ट में दी थी. बता दे की नीता अंबानी का ये जेट बहुत ही आलिशान है. जिसकी कीमत 230 करोड़ रुपये है.

image 406
Image credit : Instagram

नीता अंबानी का घर कहा स्थित है कमेंट में जरुर बताए

image 407
Image credit : Instagram

नीता अंबानी के बचपन का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 408
Image credit : Instagram

नीता अंबानी को किस चीज का शौक है कमेंट में जरुर बताए

image 410
Image credit : Instagram

नीता अंबानी कौन सा कारोबार करती है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 411
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.