बॉलीवुड के बादशाह यानी की शाहरुख खान आज किसी परिचय के मोहताज नही है. वो अपने कला से अब फिल्म इंडस्ट्री पर राज कर रहें है. जो की बहुत से कलाकारों का सपना है की किंग खान यानी की शाहरुख खान जैसा बने उनके जैसा घर हो. तो चलिए आज जानते है उनके घर के बारे में.

image 386
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान को तो आप सब भली भांति जानते ही है. जो की एक मशहूर फिल्म निर्माता और डिज़ाइनर हैं. सबसे खास बात यह है की गौरी खान ने मुकेश अंबानी, रोबर्टो कावाली और रॉफ़ लौरेन जैसे बड़े लोगों के लिए काम किया है.

image 387
Image credit : Instagram

आपको बता दे की गौरी खान सिर्फ फिल्म निर्माता ही नही बल्कि रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और इसकी सहायक कंपनियों की सह-संस्थापक और सह-अध्यक्ष हैं. जो बहुत ही कम लोग जानते थे. बता दे की शाहरुख खान की धर्मपत्नी गौरी खान का जन्म 8 अक्टूबर 1970 को नई दिल्ली में हुआ है.

image 388
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की शाहरुख खान और गौरी खान की शादी साल 1991 में हुई है. जैसा की आप सब जानते ही है की गौरी खान एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर हैं. जिन्होंने कई स्टार्स के घरों को बहुत ही खूबसूरत डिजाइन दिया है. जो देखने में बहुत ही अच्छा लगता है.

image 389
Image credit : Instagram

गौरी खान के घर का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 391
Image credit : Instagram

गौरी खान का घर कहा स्थित है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 392
Image credit : Instagram

गौरी खान ने शादी कब की थी कमेंट में जरुर बताए

image 393
Image credit : Instagram

गौरी खान फिल्मों के अलावा कौन सा काम करती है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 394
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.