भारतीय सिनेमा के बेस्ट कलाकारों में से एक सनी देओल को देश ही नही बल्कि दुनिया में बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. और ये इसलिए हो पाया है. क्युकी सनी देओल की फिल्मे बहुत ही लाजवाब आते है. जो दर्शकों को खूब पसंद आता है. सनी देओल ने बहुत से ऐसे फिल्मे दिए है. जिसका कोई जवाब नही है |

image 358
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल का असली नाम अजय सिंह देओल है जो बहुत से कम लोग जानते है. और अब सभी लोग उन्हें सनी देओल के नाम से जानते है. जैसा की आप सब जानते ही है की सनी देओल सिर्फ अभिनेता ही नही बल्कि राजनेता भी हैं.

image 359
Image credit : Instagram

आपको बता दे की बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर देश भक्ति फिल्मों में ही काम किया है. खास बात यह है की वो देश से बहुत ही जायदा प्रेम करते है. वो तो आप सब जानते ही होंगे. बता दे की वो देश भक्ति से जुड़ी फिल्म के लिए बहुत ही ज्यादा फेमस हैं.

image 360
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की सुपरस्टार सनी देओल के बॉलीवुड इंडस्ट्री में मेहनत को देखते हुए. कई पुरस्कार भी दिए जा चुके है. बता दे की सनी देओल ने दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और दो फिल्मफेयर पुरस्कार जीते हैं. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 361
Image credit : Instagram

सनी देओल का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 362
Image credit : Instagram

सनी देओल के फिल्म का कोई एक देश भक्ति गाना कमेंट में जरुर लिखे

image 363
Image credit : Instagram

सनी देओल का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 364
Image credit : Instagram

इंडियन फिल्म में सनी देओल का क्या नाम था कमेंट में जरुर बताए

image 365
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.