मनोरंजन जगत के बेहतरीन कलाकारों में से एक मनोज तिवारी आज किसी परिचय के मोहताज नही है. बता दे की मनोज तिवारी को खास तौर पर भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार के रूप में देखा जाता है. जिसमे उन्होंने बहुत सारे फिल्मो में काम किया है. और लोग उन्हें पसंद भी करते है.

image 265
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की मनोज तिवारी एक राजनेता और संगीत निर्देशक भी है. जिसमे उनका करियर बहुत ही बढ़िया रहा है. आपको बता दे की भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार मनोज तिवारी 17वीं लोकसभा के सदस्य हैं. जो की उन्होंने अपने मेहनत के दम पर ये सब हासिल किया है.

image 266
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की मनोज तिवारी भोजपुरी फिल्मों में आने से पहले एक बहुत ही अच्छा गायक भी थे. बता दे की जिसमे उन्होंने लगभग दस साल तक भोजपुरी गायक के रूप में अपना योगदान दिया. खास बात यह है की मनोज तिवारी ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘ससुरा बड़ा पैसा वाला’ से किया था.

image 267
Image credit : Instagram

आपको बता दे की मनोज तिवारी का यह फिल्म उस समय सुपरहिट हुई थी. बताया तो यह भी जा रहा है की यही से भोजपुरी फिल्म का दौर शुरू हुआ था. इसके बाद मनोज तिवारी ने कभी मुड़ कर पीछे नही देखा. और एक के बाद एक सुपरहिट फिल्मे देते गए. जो अभी तक चल रहा है.

image 268
Image credit : Instagram

मनोज तिवारी कौन से फिल्म इंडस्ट्री में काम करते थे कमेंट कर जरुर बताए

image 269
Image credit : Instagram

मनोज तिवारी ने पहली शादी कब की कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 270
Image credit : Instagram

मनोज तिवारी कौन से पार्टी के राजनेता है कमेंट में जरुर बताए

image 271
Image credit : Instagram

मनोज तिवारी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 272
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.