भारतीय टीम के बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक वाशिंगटन सुंदर जो आज किसी पहचान के मोहताज नही है. जैसा की आप सब जानते ही है की वाशिंगटन सुंदर ने कई अहम मौको पर भारतीय टीम को संकट से निकला है. जिसका नमूना आप लोग पिछले टी20 मैच में देख चुके होंगे.

image 240
Image credit : Instagram

आपको बता दे की वाशिंगटन सुंदर को शुरू शुरू में भारतीय टीम में उतना जगह नही मिल पाता है जितना अब मिलता है. जो की आप इस समय देख ही रहें होंगे. अब ऐसा लग रहा है की वाशिंगटन सुंदर टीम इंडिया के लिए जरूरी ही हो गए है. उन्होंने ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोनों वनडे में बहुत ही अच्छा प्रदर्शन किया था.

image 241
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की वाशिंगटन सुंदर भारतीय टीम के लिए इसलिए भी अहम खिलाड़ी जाते है क्युकी वो बैटिंग के साथ साथ बोलिंग भी कर सकते है. जिससे टीम इंडिया को बहुत ही ज्यादा फायदा होता है. साफ साफ कहे तो वह एक बाएं हाथ के बल्लेबाज और दाएं हाथ के ऑफ स्पिनर हैं.

image 242
Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की वाशिंगटन सुंदर भारतीय राष्ट्रीय अंडर -19 क्रिकेट टीम के लिए बल्लेबाज के रूप में खेले हैं. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. एक बल्लेबाज समय आने पर टीम के लिए गेंदबाजी भी कर सकता है. बताते चले की वाशिंगटन सुंदर ने इंटरनेशनल करियर की शुरुआत 2017 में श्रीलंका क्रिकेट टीम के खिलाफ की थी.

image 243
Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर कहा के रहने वाले है कमेंट में जरुर बताए

image 244
Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर का बैटिंग करने का कौन सा स्टाइल है कमेंट में अपनी राय जरूर दे

image 245
Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर कौन से हाथ के गेंदबाज है कमेंट में जरुर बताए

image 246
Image credit : Instagram

वाशिंगटन सुंदर आईपीएल में वर्तमान में कौन से टीम से खेल रहें है कमेंट में अपनी राय जरूर दे

image 247
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.