बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माधुरी दीक्षित आज किसी परिचय के मोहताज नही है. और उनकी बड़ी पहचान की सबसे बड़ी कारण उनकी खूबसूरती जिस पर हर कोई फ़िदा है. वैसे तो माधुरी दीक्षित ने फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़ कर एक मुकाम हासिल की है.

image 215
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की अभी के जमाने के अभिनेत्रियों माधुरी दीक्षित को अपना आदर्श मानती है. बताया तो यह भी जा रहा है की 80 और 90 के दशक मे माधुरी दीक्षित ने अपने आप को हिन्दी सिनेमा मे एक प्रमुख अभिनेत्री तथा सुप्रसिद्ध नृत्यांगना के रूप मे स्थापित किया.

image 211
Image credit : Instagram

आपको बता दे की माधुरी दीक्षित के नृत्य ऐसा जादू था जिससे माधुरी पूरे देश की धड़कन बन गयी. आज भी माधुरी दीक्षित का नाम हिंदी सिनेमा के सबसे सफल अभिनेत्रियों में लिया जाता है. जो की दर्शाता है की उनके अंदर कितनी काबिलियत है. जो बहुत ही कम अभिनेत्रियों में दिखाई देती है.

image 213
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत अबोध नामक फिल्म से की थी जो साल 1984 में आई थी. लेकिन बताया जा रहा है की माधुरी दीक्षित को असली पहचान फिल्म ” तेजाब ” से मिली थी. इसके बाद माधुरी दीक्षित ने पीछे मुड़कर कभी नही देखा और एक के बाद एक सफल फिल्मे देते गई.

image 214
Image credit : Instagram

माधुरी दीक्षित कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 216
Image credit : Instagram

माधुरी दीक्षित ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कौन से साल से शुरू की थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 217
Image credit : Instagram

माधुरी दीक्षित के पति का क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 218
Image credit : Instagram

माधुरी दीक्षित कहा के रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 219
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.