भारतीय टीम के महेंद्र सिंह धोनी आज क्रिकेट की दुनिया में ब्रांड बन चुका है. बता दे की महेंद्र सिंह धोनी का नाम दुनिया के बेस्ट फिनिसर व कप्तानों में लिया जाता है. महेंद्र सिंह धोनी का फील्ड पर शांत रहना उन्हें अलग ही की कप्तान बनाता है. जिसे सब कैप्टन कूल कहते है.

image 202
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की महेंद्र सिंह धोनी की बेटी नाम आज किसी सेलिब्रिटी से कम नही है. इस बात का अंदाजा आप इसी से लगा सकते है की धोनी की बेटी जीवा सिंह धोनी का इंस्टाग्राम पे बहुत ही कम उम्र में 2 मिलियन से अधिक फ्लोअर हो चुके है.

image 203
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की जीव नाम का अर्थ क्या है. बता दे की जीवा का अर्थ चमक, दीप्तिमान, वैभव होता है. सच में जीवा नाम बहुत प्‍यारा है. आपको बता दे की महेंद्र सिंह धोनी की लाडली बेटी जीवा का एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

image 204
Image credit : Instagram

जैसा की आप इस फोटो में देख सकते है की जीवा सिंह धोनी किस तरह से फोटो खिंचवाने के लिए पोज दे रही है. आपने अक्सर देखा होगा की धोनी और उनकी पत्नी जीवा के साथ छुट्टियां मनाने जाते रहते है. और उनका फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी होता है.

image 205
Image credit : Instagram

जीवा का पूरा नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 206
Image credit : Instagram

जीवा का जन्म कौन से साल में हुआ है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 208
Image credit : Instagram

जीवा के इंस्टाग्राम पर कितने मिलियन प्लोवर है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 209
Image credit : Instagram

महेंद्र सिंह धोनी की बेटी का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 210
mage credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.