बॉलीवुड इंडस्ट्री के बेहतरीन अदाकारी में से एक श्रीदेवी जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है. बता दे की श्रीदेवी ने अपने अदा से हर किसी को दीवाना बनाया है. जो की आप भली भांति जानते है. श्रीदेवी सिर्फ हिंदी ही नही बल्कि तमिल, मलयालम, तेल्गु, कन्नड़ फिल्मो में भी काम की है.

image 201
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की श्रीदेवी को फिल्म इंडस्ट्री की पहली सुपरस्टार कहा जाता है. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. बताया तो यह भी जा रहा है की श्रीदेवी ने अपने फिल्मो करियर में कुल मिलाकर पाँच फिल्मफेयर पुरस्कार भी प्राप्त किये है.

image 194
Image credit : Instagram

आपको बता दे की 1990 के दशक में श्रीदेवी सबसे अधिक फीस लेने वालो की सूची में टॉप पर आती थी. जो उस समय किसी भी अभिनेत्री को श्रीदेवी के जितना फीस नही मिलता था. देखा जाए तो उन्हें 1990 के दशक का सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री मानी जाती थी.

image 195
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की श्रीदेवी ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत जूली फिल्म से की थी. जो साल 1975 में आई थी. बताया तो यह भी जान ले की श्रीदेवी का बॉलीवुड इंडस्ट्री में प्रवेश साल 1978 में आई फिल्म सोलहवाँ सावन से हुई थी. जिसके बाद वो एक बाद एक सुपरहिट फिल्मे देते गई.

image 196
Image credit : Instagram

श्रीदेवी का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 197
Image credit : Instagram

श्रीदेवी कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 198
Image credit : Instagram

श्रीदेवी को कितनी बार फिल्मफेयर पुरस्कार मिल चूका है. कमेंट में जवाब जरुर दे

image 199
Image credit : Instagram

श्रीदेवी के पति का क्या है. कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 200
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.