भारत के बेहतरीन सिंगर में से एक अनुराधा पौडवाल जो आज किसी पहचान के मोहताज नही है. भले ही अब अनुराधा पौडवाल का गाना अब उतना नही गाती लेकिन अनुराधा पौडवाल ने जितने भी गाना गाए है वो सब गाने लाजवाब है. जो लोगों को झूमने पर मजबूर कर देता है.

image 156
Image credit : Instagram

आपको बता दे की अनुराधा पौडवाल हिंदी फिल्मों के एक प्रमुख पार्श्वगायिका हैं. और सबसे खास बात यह है की अनुराधा पौडवाल 1990 के दशक में बहुत ही जायदा लाइमलाइट में रहती थी. और इसका सिर्फ एक ही कारण था. उनका बेहतरीन गाना जो लोगो को खूब पसंद आता था.

image 157
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की अनुराधा पौडवाल ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत अभिमान फिल्म से शुरू की थी. जो 1973 में आई थी. बताया तो यह भी जा रहा है की इसके बाद अनुराधा पौडवाल ने साल 1974 में अपने पति संगीतकार अरुण पौडवाल के साथ संगीत निर्देशन में ‘भगवान समाये संसार में’ फिल्म में अपना अहम रोल अदा किया था.

image 158
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की भारत के बेहतरीन सिंगर अनुराधा पौडवाल का जन्म 27 अक्टूबर 1954 को कर्नाटक के उत्तर कन्नड जिले के करवार में एक कोंकणी परिवार में हुआ था. लेकिन सबसे खास बात यह है की अनुराधा पौडवाल का पालन-पोषण मुंबई में हुआ था.

image 159
Image credit : Instagram

अनुराधा पौडवाल का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 160
Image credit : Instagram

अनुराधा पौडवाल कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 161
Image credit : Instagram

अनुराधा पौडवाल का कौन सा भक्ति सॉन्ग आपको अच्छा लगता है कमेंट में जरुर बताए

image 162
Image credit : Instagram

अनुराधा पौडवाल को पद्मश्री कौन से साल में मिला था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 163
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.