टेलीविजन शो के बेहतरीन कलाकारों में से एक दया भाभी यानी का दिशा वकानी आज किसी परिचय के मोहताज नही है. आप सब दिशा वकानी एक्टिंग से भली भांति परिचित होंगे. हे मां माताजी ये बात जब तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में सुनते है तो सिर्फ दिशा वकानी की ही याद आती है.

image 138
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिशा वकानी का क्या रोल है. दिशा वकानी अपनी एक्टिंग से लोगो को खूब मनोरंजन करती है. साथ ही दिशा वकानी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा में किरदार परिवारिक हो है. जो लोगो बहुत ही अच्छा लगता है.

image 139
Image credit : Instagram

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया भाभी यानी का दिशा वकानी एक गुजराती का किरदार निभाती है. जो वो रियल लाइफ में भी गुजराती ही है. बता दे की दिशा वकानी का जन्म 17 अगस्त 1978 को गुजरात के अहमदाबाद जिले में हुआ है.

image 140
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की दिशा वकानी काफी लंम्बे समय से तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में काम कर रही है. जो अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. लेकिन अब खबर आ रही है की तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में दिशा वकानी काम नही कर रही है.

image 141
Image credit : Instagram

दिशा वकानी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में क्या रोल है कमेंट में जरुर बताए

image 143
Image credit : Instagram

दिशा वकानी कहा की रहने वाली है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 144
Image credit : Instagram

दिशा वकानी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 145
Image credit : Instagram

दिशा वकानी का तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में पति का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 146
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.