भारतीय टीम के महान बल्लेबाजों में से एक सचिन तेंदुलकर जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनकी बल्लेबाजी का क्या कहना वो तो देखते ही बनता है. सचिन तेंदुलकर ने टीम इंडिया के लिए एक से बढ़ कर एक योगदान दिया है. जो कोई भी बल्लेबाज अभी तक नही दे पाया है.

image 130
Image credit : Instagram

लेकिन आज के इस खबर में हम सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की नही बल्कि उनकी बेटी सारा तेंदुलकर के बारे में बात करने वाले है. जो इस सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में बनी हुई है. खास बात यह है की सारा तेंदुलकर की चर्चा में बने रहने की वजह उनकी पर्सनल लाइफ से ज़ुरा है. तो चलिए जानते है की आखिर क्या है खबर.

image 131
Image credit : Instagram

आपको बता दे की टीम इंडिया के दमदार बल्लेबाज में से एक सचिन तेंदुलकर का नाम सोशल मीडिया पर इसलिए है क्यूंकि लोग उनकी बेटी का नाम भारतीय टीम के मौजूदा शतक वीर बल्लेबाज शुभमन गिल के साथ जोड़ रहें है. जो की आप सब देख ही रहें होंगे.

image 132
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की जब भारतीय टीम टीम के ओपनर बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दोहरा शतक लगाया था तो उस समय भी सोशल मीडिया पर दोनों के नामो की खूब चर्चा हुई अब यूजर को लग रहा है की दोनों एक दुसरे से रिलेशनशिप में है.

image 133
Image credit : Instagram

सारा तेंदुलकर का नामा किस क्रिकेटर के साथ सोशल मीडिया पर जोड़ा जा रहा है. कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 134
Image credit : Instagram

सारा तेंदुलकर के भाई का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 135
Image credit : Instagram

सारा तेंदुलकर का घर कहा है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 136
Image credit : Instagram

सारा तेंदुलकर का जन्म कब हुआ है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 137
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.