भारत के बेहतरीन कलाकारों में से एक सोनू निगम जो आज किसी परिचय के मोहताज नही है. बता दे की सोनू निगम गाना कुछ इस तरह के गाते है की लोग उनके गानों पर झूम उठते है. जो की आप जानते ही होंगे की बॉलीवुड के कलाकार सोनू निगम का गाना कैसा होता है.

image 95
Image credit : Instagram

आपको बता दे की सोनू निगम का लोगो को सबसे जायदा भक्ति गाना बहुत पसंद आता है. और सबसे अहम बात यह है की सोनू निगम के इन गानों से लोग कुछ ज्यादा ही इमोशनल हो जाते है. जो की ऐसा बहुत कम सिंगर है जिनके गाने से लोग इमोशनल हो जाते है.

image 96
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की सोनू निगम हिन्दी फिल्मों के प्रसिद्ध सिंगर में से एक है. खास बात यह है की सोनू निगम ने अपने करियर में बहुत सारे इंडी-पॉप एल्बम बनाए हैं. जो आप देखें भी होंगे. बता दे की इसके अलावा सोनू निगम कन्नड़, उड़िया, तमिल, असमिया में भाषाओं में भी गाना गा चुके है.

image 97
Image credit : Instagram

बताया तो यह भी जा रहा है की सोनू निगम मात्र चार साल के उम्र से ही गाना गाने की प्रैक्टिस शुरू कर दी थी. बता दे की सोनू निगम ने पहली बार अपने पिता जी के साथ मंच पर मोहम्मद रफ़ी का गीत ‘क्या हुआ तेरा वादा’ गाया था. और आज आप जानते ही है की सोनू निगम कितना बेहतर गाना गाते है.

image 98
Image credit : Instagram

सोनू निगम का कौन सा सॉन्ग आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 99
Image credit : Instagram

सोनू निगम कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 100
Image credit : Instagram

सोनू निगम का कोई एक भक्ति सॉन्ग बताइए जो आपको अच्छा लगा हो

image 102
Image credit : Instagram

सोनू निगम पहला गाना किसके साथ गाए थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 101
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.