टेलीविजन की दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक अरुण गोविल आज किसी परिचय के मोहताज नही है. आज जब लोग अरुण गोविल को कही भी देखते है तो मानो भगवान श्री राम को देख लिए हो ये हम नही कह रहें है ये लोगो का कहना है. जो की आपने कुछ दिन पहले देखा भी होगा.

image 165
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की कुछ महीनों पहले सोशल मीडिया पर एक विडियो वायरल हुआ था. जिसको आपने देखा ही होगा. और सबसे अहम बात यह है की अरुण गोविल जब एअरपोर्ट से कही जा रहें थे तो एक महिला उनके सामने आ गई और उन्हें झुक कर प्रणाम करने लगी.

image 166
Image credit : Instagram

आपको बता दे की उस महिला का कहना था की अरुण गोविल में उसे प्रभु श्री राम ही दिखाई देते है. सबसे अहम बात यह है की अरुण गोविल को असली पहचान तब मिली जब उन्होंने रामानंद सागर द्वारा बनाए गए हिन्दी धारावाहिक रामायण में राम की भूमिका निभाई थी.

image 167
Image credit : Instagram

बताया जा रहा है की इससे अरुण गोविल बहुत ही जायदा लाइमलाइट में आ गए थे. जो की होना भी चाहिए. और सबसे अहम बात यह है की अरुण गोविल का जन्म राम नगर उत्तर प्रदेश में हुआ है. बता दे की अरुण गोविल के पिता चाहते थे की वो सरकारी नौकरी करे लेकिन अरुण गोविल का सोचना विपरीत था.

image 168
Image credit : Instagram

अरुण गोविल का कौन सा टेलीविजन शो आपको पसंद है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 169
Image credit : Instagram

अरुण गोविल कहा के रहने वाले है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 170
Image credit : Instagram

रामायण टेलीविजन शो में अरुण गोविल का क्या रोल था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 171
Image credit : Instagram

अरुण गोविल का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 172
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.