भारतीय टीम के अनुभवी क्रिकेटर कुलदीप यादव आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनकी गेंदबाजी तो हर कोई जानता है की कुलदीप यादव किस तरह से गेंदबाजी करते है और कुलदीप यादव का विकेट लेने का तरीका जो की सबसे अहम है. और ये आप देखते भी होंगे.

image 36
Image credit : Instagram

आपको बता दे की कुलदीप यादव का नाम भारत के उन खिलाड़ियों में शामिल है जो भारत के वनडे में तीन गेंदों पर तीन विकेट लिए हो यानी की हैट्रिक लिए हो. जो की भारत में ऐसा कम ही गेंदबाज है जो ऐसा किया है. लेकिन भारतीय टीम का यह खिलाड़ी ये कर दिखाया है.

image 39
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की कुलदीप यादव घरेलू क्रिकेट उत्तर प्रदेश के लिए खेलते है. और सबसे अहम बात यह है की कुलदीप यादव ने न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे और टी20 में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था. जिसका उन्हें इनाम भी मिला है. बता दे कि कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट टीम का भी हिस्सा है.

image 40
Image credit : Instagram

अब देखने वाली बात यह है की कुलदीप यादव ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किस तरह का खेल दिखाते है. ये देखना बहुत ही दिलचस्प होगा. अब कुलदीप यादव के फैन्स यही उम्मीद कर रहें है की वो ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बहुत ही शानदार खेल दिखाए.

image 41
Image credit : Instagram

कुलदीप यादव वर्तमान में आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है. कमेंट में जवाब जरुर दे

image 42
Image credit : Instagram

कुलदीप यादव घरेलू क्रिकेट कौन से राज्य के लिए खेलते थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 43
Image credit : Instagram

कुलदीप यादव ने पहली बार आईपीएल में कौन से टीम से खेले थे कमेंट में जवाब जरुर दे

image 44
Image credit : Instagram

कुलदीप यादव कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 46
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.