टेलीविजन की दुनिया के बेहतरीन कलाकारों में से एक शैलेश लोढ़ा आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनके द्वारा बोले गए शायरी के लोग आज भी दीवाने है. शैलेश लोढ़ा को टेलीविजन की दुनिया के एक कवि के रूप में भी देखा जाता है. जो आपने आप में ही बहुत बड़ी बात है.

image 16
Image credit : Instagram

आपको बता दे की शैलेश लोढ़ा लाइमलाइट में तब आए जब उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा के मुख्य किरदार तारक मेहता की भूमिका में नजर आए थे. बता दे की तब उन्हें बहुत ही जायदा पहचान मिली थी. सबसे अहम बात यह है की शैलेश लोढ़ा हास्य कवि, करुण कवि भी है.

image 17
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही है की शैलेश लोढ़ा तारक मेहता का उल्टा चश्मा जैसे परिवारिक टेलीविजन शो में काम करते है. जिसमे उनका किरदार लोगों को खूब पसंद आता है. खास बात यह है की सब टीवी के सबसे अहम टेलीविजन तारक मेहता का उल्टा चश्मा में वे मुख्य किरदार का रोल निभाते है.

image 18
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की शैलेश लोढ़ा सिर्फ तारक मेहता का उल्टा चश्मा में ही नही बल्कि कई और शो में भी काम करते है. जिसका नाम वाह-वाह क्या बात है. जिसमे शैलेश लोढ़ा अहम रोल निभाते है. बताते चले की शैलेश लोढ़ा का जन्म 15 जुलाई 1969 को राजस्थान में हुआ है.

image 19
Image credit : Instagram

शैलेश लोढ़ा का कौन सा शो आपको पसंद है कमेंट कर जरुर बताए

image 20
Image credit : Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में शैलेश लोढ़ा का क्या नाम है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 21
Image credit : Instagram

शैलेश लोढ़ा कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 22
Image credit : Instagram

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में शैलेश लोढ़ा क्या रोल है कमेंट कर जरुर बताए

image 23
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.