भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन जो वनडे के बेहतरीन बल्लेबाज माने जाते है. जिसका नमूना आप लोग देख हो चुके होंगे. ईशान किशन अब भारतीय टीम के ऐसा बल्लेबाज बन गए है जिसे टीम से बाहर रखना मुश्किल हो गया है. बता दे की ईशान किशन इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज खेल रहें है.

image 814
Image credit : Instagram

आपको बता दे की भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने कुछ महीने पहले ही यानी की साल 2022 के आखिरी महीने दिसंबर में बांग्लादेश के खिलाफ शानदार दोहरा शतक जड़ दिया था. जो की इतने कम उम्र में भारत का कोई भी बल्लेबाज ऐसा नही कर पाया था.

image 815
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की भारत के युवा बल्लेबाज ईशान किशन ने अपने फर्स्ट क्लास क्रिकेट झारखंड के लिए खेलते है. सबसे अहम बात यह है की ईशान किशन साल 2016 में अंडर 19 क्रिकेट विश्व कप के लिए भारत की टीम के कप्तान के रूप में नामित किया गया था.

image 816
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की ईशान किशन मूल रूप से बिहार की राजधानी पटना के रहने वाले है. बता दे की भारतीय टीम के इस बल्लेबाज का जन्म 18 जुलाई 1998 को राजधानी पटना में हुआ है. खास बात यह है की टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज इस समय न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खेल रहे है.

image 817
Image credit : Instagram

ईशान किशन आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 818
Image credit : Instagram

ईशान किशन ने दोहरा शतक कौन से साल लगाया है कमेंट में जरुर बताए

image 819
Image credit : Instagram

ईशान किशन कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 820
Image credit : Instagram

ईशान किशन आईपीएल में पहली बार कौन से टीम से खेले थे कमेंट कर जरुर बताए

image 821
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.