पत्रकार पोपटलाल जिसे आप लोग भली भाती जानते होंगे जी हां वहि पत्रकार पोपटलाल जो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में लोगो को खूब मनोरंजन कराते है. पत्रकार पोपटलाल का आप लोग तो एक फेमस डायलॉग तो जानते ही होंगे जो बार बार कहते है की मैं दुनिया हिला दूंगा.

image 806
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब तो जानते ही होंगे की पत्रकार पोपटलाल बहुत ही साधारण जीवन जीते है जो की आप लोग तारक मेहता का उल्टा चश्मा टेलीविजन शो में देखते ही होंगे. बता दे की ठीक इस तरह ही वो रियाल लाइफ में भी जीते है. जो बहुत ही कम लोग जानते है. तो चलिए जानते है उन्ही के बारे में.

image 807
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल का असली नाम श्याम पाठक है जो मुख्य रूप से गुजरात के रहने वाले है. और वो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बेहतरीन कलाकारों में से एक माने जाते है. जो की आप देखते भी होंगे.

image 808
Image credit : Instagram

आपको बता दे की तारक मेहता का उल्टा चश्मा के पत्रकार पोपटलाल यानी की श्याम पाठक टेलीविजन सीरियल के एक बेहतरीन अभिनेता है. जैसा की आप सब देखते होंगे की पत्रकार पोपटलाल के साथ हर वक्त अपने छाते के साथ रहता है. जो तूफान एक्सप्रेस नामक अखबार में काम करते है.

image 809
Image credit : Instagram

पत्रकार पोपटलाल का असली नाम क्या है कमेंट में जरुर बताए

image 810
Image credit : Instagram

पत्रकार पोपटलाल यानी की श्याम पाठक कहा के रहने वाले है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 811
Image credit : Instagram

पत्रकार पोपटलाल का कोई एक डायलॉग कमेंट में लिखे जो वो हमेशा बोलते रहते है

image 812
Image credit : Instagram

पत्रकार पोपटलाल कौन से अखबार में काम करते थे कमेंट में जवाब जरुर दे

image 813
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.