भारतीय टीम में इस कई ऐसे खिलाडी है जो बहुत ही कम उम्र में टीम का अहम खिलाड़ी बन चुके है. आज हम उन्ही खिलाड़ी की बात करने वाले है जो बहुत ही कम समय में भारतीय टीम में आकर चमक गए है. जी हाँ दोस्तों हम बात करने वाले है टीम इंडिया के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की

image 798
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ जो बहुत ही कम समय में भारतीय टीम के लिए एक अहम हिस्सा बन चुके है. लेकिन फिर भी पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ हुए टी20 मैचों में नही खेलाया गया. अब आखिरी मैच बचा हुआ है.

image 799
Image credit : Instagram

अब देखने वाली बात होगी की क्या पृथ्वी शॉ को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 मैच में खेलने का मौका मिलता है या नही. लेकिन पृथ्वी शॉ को शुरुआती दो मैचों में टीम में जगह नही मिल पाई है. अब आप यह भी जान ले की भारत के इस युवा बल्लेबाज का पूरा नाम पृथ्वी पंकज शॉ है.

image 800
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे की पृथ्वी शॉ पिछले दिनों हुए रणजी ट्रॉफी के एक मैच में 300 रनों का आंकड़ा पार कर गए. जो की अपने आप में ही बहुत बड़ी बात है. आपको बता दे की न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में फैन्स को उम्मीद है की पृथ्वी शॉ को खेलने का मौका मिलेगा.

image 801
Image credit : Instagram

पृथ्वी शॉ आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 802
Image credit : Instagram

पृथ्वी शॉ का पूरा नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 803
Image credit : Instagram

पृथ्वी शॉ कहा की रहने वाले है कमेंट में जवाब जरुर दे

image 804
Image credit : Instagram

पृथ्वी शॉ ने आखिरी बार भारत के लिए कब मैच खेले थे कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 805
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.