U-19 World Cup: जानें कौन हैं शेफाली वर्मा, जिन्होंने 19 साल की उम्र में भारत को बनाया विश्व विजेता

रविवार के भारत की अंडर-19 महिला टीम ने इतिहास रच दिया है. जिस पर पुरे देश को गर्व है. बता दे की भारतीय टीम के कप्तान शेफाली वर्मा (Shafali Verma) टीम इंडिया को वर्ल्ड चैंपियन बनाने के बाद सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर के जश्न मनाया और उन्होंने इस खास मौके पर अपना रिएक्शन दिया है

जैसा की आपने देखा होगा की भारत की अंडर-19 महिला टीम ने इंग्लैंड को कैसे धूल चटाया और इतिहास रच दिया. बता दे की भारत की अंडर-19 महिला टीम ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया खास बात यह है की भारतीय कप्तान के इस फैसलों को गेंदबाजों ने सही ठहरा दिया.

आपको बता दे की भारत की अंडर-19 महिला टीम ने पहले गेंदवाजी करते हुए इंग्लैंड की टीम को मात्र 68 रनों के स्कोर पर ही रोक दिया जो की भारतीय टीम के लिए यह लक्ष बहुत ही आसन था. जैसा की आपने देखा ही होगा की भारत ने 3 विकेट खोकर इस लक्ष्य को हासिल कर इतिहास रच दिया.

अब आप यह भी जान ले की इस वक्त सोशल मीडिया पर भारत की अंडर-19 महिला टीम को बहुत सारे बधाइयां मिल रही है. जो की देखते ही बनता है. सबसे अहम बात यह है की इसको लेकर भारत की अंडर-19 महिला टीम की कप्तान ने एक पोस्ट भी शेयर किया है. जो खूब वायरल हो रहा है.