कैरोन पोलार्ड ये नाम सुन कर अच्छे अच्छे गेंदबाजों के पसीने छुट जाते है. लेकिन जितना खूबसूरत कैरोन पोलार्ड छक्का मारते है. उतना ही खूबसूरत उनकी पत्नी भी है. आप सब देखते ही होंगे की कैरोन पोलार्ड आईपीएल में गेंदबाज की खबर लेते है. और गेंदबाज भी उनसे बच के रहते है.

image 769
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की कैरोन पोलार्ड अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है. लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी कम नही हुई है. वैसे जब से कैरोन पोलार्ड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया है तब उनके फैंस भी उनकी गगनचुंबी छक्का को देखने के लिए तरस गए है.

image 770
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट टीम के शानदार बल्लेबाज कैरोन पोलार्ड एक हरफनमौला खिलाड़ी है. जो बैटिंग और बोलिंग दोनों कर सकते है. खास बात यह है की कैरोन पोलार्ड ने वेस्ट इंडीज़ क्रिकेट टीम को अपने प्रदर्शन से बहुत सारे मैच भी जिताए है.

image 771
Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की मुंबई इंडियंस के अनुभवी बल्लेबाज कैरोन पोलार्ड की पत्नी देखने में बहुत ही खूबसूरत दिखाई देती है. आपको बता दे की कैरोन पोलार्ड ने जेन्ना अली से 20 अप्रैल 2012 में शादी की थी. सबसे अहम बात यह है की कैरोन पोलार्ड की पत्नी एक बिजनेसवुमन हैं.

image 772
Image credit : Instagram

कैरोन पोलार्ड आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में जरुर बताए

image 773
Image credit : Instagram

कैरोन पोलार्ड अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास कब लिया कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 774
Image credit : Instagram

कैरोन पोलार्ड कहा के रहने वाले है. कमेंट में जवाब जरुर दे

image 775
Image credit : Instagram

कैरोन पोलार्ड की पत्नी का क्या नाम है हमें अपनी राय कमेंट में जरुर दे

image 776
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.