देश में बढ़ रही महंगाई को देखते हुए हर आदमी चाहता है की उसके पास कम कम कीमत में एक कार हो जिसमे वो फैमली के साथ सफर कर सके. ये बात तो आप भी जानते है की इस समय देश में चार पहिया वाहनों की बहुत ही ज्यादा डिमांड है. जो की ऑटोमोबाइल कंपनियां भी अब वाहन लांच कर रही है.

इसी बीच अब खबर आ रही है की Hyundai जल्द अपना एक वाहन लांच करने वाली है. जो की देखने में बहुत ही खूबसूरत लगता है. और इसकी कीमत भी कम बताई जा रही है. मीडिया में चल रही खबरों की माने तो Hyundai के इस गाड़ी की कीमत मात्र 10.64 लाख से शुरू हो कर 18.68 लाख पर खत्म होती है.

अगर आप भी चाहते है की आपके पास ये कार हो तो आपको इतने रूपए खर्च करने होंगे. बताया तो यह भी जा रहा है की अब आप पुराणी Hyundai Creta कार आधी कीमत में खरीद सकते है. जो की आपको प्री-ओन्ड कार कीमत के लिहाज से बढ़िया कंडीशन में मिल जाती है और इस गाड़ी को लेने वाले को रोड टैक्स भी नहीं देना होता है.

अब आप यह भी जान ले की इस गाड़ी का रोड टेक्स इसलिए नही देना पड़ेगा क्यूंकि इस गाड़ी का पहला ओनर पहले ही यह सब चीज कर चूका होता है. इसलिए आपको ये सब करने की जरूरत नही पड़ेगी आपको बता दे की हम जिस गाड़ी की बात करने जा रहें है वो है Hyundai Creta जिसकी कीमत 14.95 लाख रुपए है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.