देश में इन दिनों चार पहिया वाहनों का बहुत ही भाड़ी संख्या में डिमांड है. हर आदमी चाहता है की उसके पास खुद की चार पहिया वाहन हो. इसी बीच भारत में ऑटोमोबाइल कंपनिया मार्केट में चार एसयूवी जैसे गाड़ियों को लॉन्च कर रही है जो ग्राहकों को खूब पसंद आ रही है.

image 711
Image credit : Social media

मीडिया में चल रही खबरों की माने तो जल्द ही भारत में Mahindra XUV700 SUV आने वाला है. ये ग्राहकों के लिए बहुत ही खुसी की खबर है. जैसा की आप सब जानते ही होंगे की महिंद्रा एक्सयूवी 700 जल्द ही भारतीय मार्केट में धूम मचाने को तैयार है. और ग्राहक भी इसका बहुत ही बेसब्री से इन्तजार कर रहें है.

image 712
Image credit : Social media

जो की अपने आप में दर्शाता है कि महिंद्रा के इस गाड़ी को लोग कितना पसंद करते है. सबसे खास बात यह है की अभी तक महिंद्रा के जितने भी एक्सयूवी आए है. वो एसयूवी 5 और 7 सीटर वेरिएंट में है. लेकिन महिंद्रा ने अपने ग्राहकों के डिमांड को देखते हुए Mahindra XUV700 SUV को मार्केट ने लाने का फैसला किया है.

image 713
Image credit : Social media

बताया तो यह भी जा रहा है की Mahindra XUV700 SUV के लिए लोगो को लंबा इंतजार करना पड़ेगा. इससे पता चलता है की Mahindra XUV700 SUV की मार्केट में कितनी डिमांड है. खास बात यह है की Mahindra XUV700 SUV की कीमतें 12.49 लाख रुपये से लेकर 22.99 लाख रुपये (एक्स शोरूम) तक है.

image 714
Image credit : Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.