फिल्म जगत के प्रसिद्ध मनोरंजन के कलाकारों में से एक संजय मिश्रा आज किसी पहचान क्व मोहताज नही है. संजय मिश्रा ने फिल्मी दुनिया में ऐसे ऐसे फिल्मो में काम किया है. जिनमे काम करने का हरेक कलाकार का सपना होता है. संजय मिश्रा का नाम आज उन एक्टर में आता है.

image 692
Image credit : Instagram

आपको बता दे की संजय मिश्रा ने अपने फिल्मी करियर में बहुत से फिल्मो में काम कर लोगो को मनोरंजन करबाया है. और लोग भी उनके फिल्म को खूब पसंद करते है. जैसा की आप सब जानते है की अभिनेता संजय मिश्रा हिंदी सिनेमा के हास्य अभिनेता में से एक है.

image 693
Image credit : Instagram

सबसे पहले आप यह जान ले की संजय मिश्रा का जन्म 6 अक्टूबर 1963 को बिहार के दरभंगा जिले में हुआ है. खास बात यह है की संजय मिश्रा के पिता का नाम शम्भुनाथ मिश्रा जो कि एक पत्रकार भी है. बताया जा रहा है की संजय मिश्रा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत टेलीविजन धारावाहिक में चाणक्य में किया था.

image 694
Image credit : Instagram

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार संजय मिश्रा इससे पहले बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भी काम कर चुके है. जिससे उनको खूब अनुभव हुआ था.संजय मिश्रा ने इसके बाद 2006 से लगातार बहुत सारे सुपरहिट फिल्मो में काम किए जो की गोलमाल: फन अनलिमिटेड और धमाल जैसे फिल्मो में संजय मिश्रा ने बहुत ही बढ़िया काम किया.

image 695
Image credit : Instagram

संजय मिश्रा का कौन सा फिल्म आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 696
Image credit : Instagram

संजय मिश्रा का धमाल फिल्म में क्या नाम है कमेंट में जरुर बताए

image 697
Image credit : Instagram

संजय मिश्रा का बॉस फिल्म में क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 698
Image credit : Instagram

संजय मिश्रा का पहला फिल्म का नाम क्या है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 699
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.