मनोरंजन के दुनिया के सुपरस्टार कहे जाने वाले विजय राज आज किसी परिचय के मोहताज नही है. विजय राज ने जिन फिल्मो में काम किया वो फिल्मे सुपरहिट हुई है. उनका अंदाज ही कुछ ऐसा है की लोग उनके दीवाने होते जा रहें है. विजय राज ने कई ऐसे फिल्मो में काम किया है जिससे उन्हें कई पुरस्कार भी मिला है.

image 684
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की विजय राज हिंदी सिनेमा के पॉपुलर सफल एक्टर में से एक है. और जब भी विजय राज का नाम लोगों को याद आता है तो लोगो को सिर्फ एक ही बात याद रहता है और वो है की उनके आने से ही बॉलीवुड में कॉमेडी का सिन शुरू किया गया हो.

image 687
Image credit : Instagram

आपको बता दे की विजय राज को चाहने वालो के लिए सबसे जायदा उनको धमाल फिल्म में पसंद किया जाता है. विजय राज ने धमाल फिल्म में लोगो का खूब मनोरंजन कराया. जैसा की आपने देखा होगा की विजय राज ने कैसे एअरपोर्ट पर खड़े हो कर हेलो हेलो कर के लोगों को खूब हंसाया.

image 686
Image credit : Instagram

बताते चले की विजय राज का जन्म 5 जून 1963 को दिल्ली में हुआ था. और सबसे खास बात यह है की विजय राज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1998 से शुरू किए थे. जो अभी तक चल रहा है बता दे की विजय राज ने अपने पहले फिल्म जंगल में काम किया था.

image 685
Image credit : Instagram

आपको विजय राज का कौन सा फिल्म पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 688
Image credit : Instagram

विजय राज का रन फिल्म में क्या नाम था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 689
Image credit : Instagram

विजय राज का पहला फिल्म कौन सा है. कमेंट में जरुर बताए

image 690
Image credit : Instagram

विजय राज का धमाल फिल्म में क्या रोल था कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 691
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.