बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक शिल्पा सेट्टी जो पिछले कुछ सालो से अपनी निजी जिंदगी को लेकर लाइम लाइट में बनी रहती है. जैसा की आप सब जानते ही होंगे की शिल्पा शेट्टी पिछले साल अपने पति को लेकर सोशल मीडिया पर खूब लाइमलाइट में रही थी. और ट्रोल भी हुई थी.

image 668
Image credit : Instagram

वैसे तो बॉलीवुड के इस अभिनेत्री ने अपने फ़िल्मी करियर में बहुत सारे फिल्मों में काम की. और उनका नाम फिल्म जगत उन अभिनेत्रियों में आता है जो अपने फिल्मी करियर में बहुत सारे फिल्मों में काम की हो. बता दे की धडकन फिल्म में शिल्पा शेट्टी ने अंजली की रोल की थी जो उस टाइम खूब चला था.

image 669
Image credit : Instagram

अब आप भी जान ले की बॉलीवुड में लाइमलाइट में रहने वाली इस अभिनेत्री ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1993 में की थी. जो की फिल्म बाजीगर थी. बताया जा रहा है की ये फिल्म उस टाइम खूब चली थी. वैसे शिल्पा शेट्टी सिर्फ हिंदी फिल्मो में काम नही करती बल्कि वो कॉलीवुड, तेलुगु फिल्म में भी काम कर चुकी है.

image 670
Image credit : Instagram

मीडिया रिपोर्ट की माने तो बॉलीवुड के खूबसूरत अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कर्नाटक सिनेमा में लगभग 40-50 फिल्मों में काम कर चुकी है. जो की दर्शाता है की उनके अंदर कितनी काबिलियत है. आपके जानकारी के लिए बता दे की बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी साल 2010 के बाद कोई भी फिल्मों में काम नही की है.

image 671
Image credit : Instagram

दोस्तों आपको शिल्पा शेट्टी की कौन सी फिल्म पसंद है. कमेंट पसंद है.

image 672
Image credit : Instagram

शिल्पा शेट्टी कहा की रहने वाली है. कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 673
Image credit : Instagram

शिल्पा शेट्टी के एक टीवी शो का नाम बताइए जिसमें वह बतोर जज काम करती हो

image 674
Image credit : Instagram

शिल्पा शेट्टी साल 2022 में कौन से कारण से चर्चा में आई थी कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 675
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.