देश में इस समय शादियों का सीजन चल रहा है. और कई ऐसे क्रिकेटर है जो इस साल शादी के बंधन में बंध गए है. आज हम उन्ही क्रिकेटर के बारे में बात करने वाले है जो इस साल शादी के बंधन में बंधे है. जैसा की आप सब जानते है की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल शादी के बंधन में बंध चुके है.

image 652
Image credit : Instagram

सबसे पहले तो आप यह जान ले की टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटर अक्षर पटेल ने गुरुवार को शादी कर ली है. देखा जाए तो उनका शादी वडोदरा में बैंड बाजे के साथ हुआ है. और इस शादी में लोग खूब एन्जॉय भी किए. बताया जा रहा है की भारतीय टीम का यह खिलाड़ी अपनी गर्लफ्रेंड मेहा पटेल के साथ शादी की.

image 661
Image credit : Instagram

आपको बता दे की टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी अक्षर पटेल और मेहा पटेल की सगाई पिछले साल 20 जनवरी को हुई थी. सबसे अहम बात यह है की जिस दिन अक्षर पटेल की सगाई हुई थी उसी दिन उनका जन्म दिन भी था. और ये दिन अक्षर पटेल के लिए बहुत ही खुशी का दिन था.

image 662
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की अक्षर पटेल की दुल्हनिया पेसे से डायटीशियन और न्यूट्रिशियनिस्ट हैं. जैसा की आप देखते होंगे की अक्षर पटेल की धर्मपत्नी मेहा पटेल सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. खास बात यह है की वो इस पर रिल्स भी बनाती है. जो देखने में बहुत ही अच्छा लगता है.

image 663
Image credit : Instagram

अक्षर पटेल की शादी कौन से जगह पर हुई है. कमेंट में जबाव जरुर दे

image 664
Image credit : Instagram

अक्षर पटेल आईपीएल में मौजूदा समय में कौन सी टीम से खेलते है. कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 667
Image credit : Instagram

अक्षर पटेल के दलहन का क्या नाम जवाब कमेंट में जरुर दे

image 665
Image credit : Instagram

अक्षर पटेल की शादी में कौन से कलर का कपड़ा पहने थे अपनी राय कमेंट में जरुर दे

image 666
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.