बॉलीवुड में अभी भी कई ऐसे कलाकार है जो बेहिसाब पैसा होने के बावजूद भी बहुत ही साधारण जिंदगी जीते हैं. दोस्तों आज हम उन्ही कलाकारों की बात करने वाले है. जैसा की आप सब जानते ही है की फिल्म जगत के बहुत से कॉमेडी रोल करने वाले नाना पाटेकर बहुत ही सिंपल जिंदगी जीते है.

image 627
Image credit : Instagram

आपको बता दे की बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकारों में से एक नाना पाटेकर आज किसी परिचय के मोहताज नही है. उनके द्वारा किए मूवी में फैन्स को बहुत ही मजा आता है. जैसा की आप सब जानते ही होंगे की नाना पाटेकर अब बहुत ही कम फिल्मो में दिखाई देते है. या कहे तो नाना पाटेकर अब फिल्मो में दिखाई नही देते है.

image 628
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की बॉलीवुड के बहुत ही बेहतरीन अभिनेता नाना पाटेकर का पूरा नाम विश्वनाथ “नाना” पाटेकर है जिन्हें अधिकतर लोग नाना पाटेकर ने नाम से जानते है. सबसे खास बात यह है की नाना पाटेकर एक अभिनेता ही नही बल्कि लेखक और फिल्‍म निर्माता भी हैं.

image 629
Image credit : Instagram

बताते चले की नाना पाटेकर हिंदी फिल्मो के अपने प्रदर्शन के कारण लोगो के दिलों पर राज करते है. खास बात यह है की नाना पाटेकर को कई बार पुरस्कार से भी सम्मानित किया जा चूका है. बता दे की नाना पाटेकर को राष्‍ट्रीय फिल्‍म पुरस्‍कार और फिल्‍मफेयर पुरस्‍कार से सम्‍मानित भी किया जा चुका है.

image 630
Image credit : Instagram

दोस्तों आपको नाना पाटेकर की कौन सी फिल्म पसंद है कमेंट कर जरुर बताए

image 631
Image credit : Instagram

दोस्तों welcome back फिल्म में नाना पाटेकर का क्या नाम था अपनी राय कमेंट में जरुर दे

image 632
Image credit : Instagram

नाना पाटेकर कहा की रहने वाले है. जबाव जरुर दे

image 633
Image credit : Instagram

नाना पाटेकर का कौन सी फिल्म आप बहुत बार देख चुके है हमें कमेंट में जरुर बताए

image 634
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.