blank 24 65

बुलंदशहर में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। शिकारपुर में पति ने चरित्र पर शक के चलते अपनी पत्नी और तीन बेटियों पर हथौड़े से हमला कर लहूलुहान कर दिया।

Also read: बिहार में सस्ता हुआ पेट्रोल, जाने आपके शहर में क्या है कीमत

घायल पत्नी और दो बेटियों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीसरी बेटी की हालत चिंताजनक बनी हुई है। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गया। 

Also read: बदल गया पेट्रोल-डीजल का भाव, जाने आपके शहर में क्या है रेट

मिली जानकारी के अनुसार, सईद अपनी पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना(18) और शबाना (16) के साथ रहता था। मंगलवार रात को सईद ने किसी विवाद के बाद पत्नी पर हथौड़े से प्रहार किया।

Also read: ट्रेन में मिलेगी कंफर्म सिट, बिहार से दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन

जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियांआई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से प्रहर कर दिया। पत्नी और तीनों पुत्रियों को हथौड़े से लहूलुहान कर आरोपी सईद वहां से फरार हो गया।

Also read: सोने के भाव में बदलाव, चांदी भी चमकी, जाने आपके शहर में क्या है रेट

पड़ोसियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चारों घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने शकीला और उसके दो पुत्रियां रजिया एवं शबाना को मृत घोषित कर दिया।

जबकि घायल सुल्ताना की हालत नाजुक देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है। घटना की सूचना मिलने पर एसएसपी एवं अन्य अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी सईद मानसिक रूप से कमजोर है। उसके दो पुत्र, जो विवाहित हैं, उससे अलग रहते हैं।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सईद को अपनी पत्नी और पुत्रियों के चरित्र पर शक था, जिसके चलते उसने घटना को अंजाम दिया।

घटना के बाद आरोपी व्यक्ति फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए कार्यवाही की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

INPUT – Hindustan 

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.