भारतीय टीम के योर्कर किंग यानी की जसप्रीत बुमराह जिनका योर्कर बोल से बच पाना अच्छे अच्छे बल्लेबाज के लिए मुश्किल होता है. जैसा की आप जानते ही है की जसप्रीत बुमराह इस समय भारतीय टीम चोट के कारण बाहर चल रहें है. लेकिन उम्मीद की जा रही है की जसप्रीत बुमराह जल्द ही टीम में वापसी कर सकते है.

image 577
Image credit : Instagram

अब आप यह भी जान ले की जसप्रीत बुमराह पिछले साल एशिया कप और वर्ल्ड कप से भी बाहर चल रहें है. जैसा की आप देख ही रहें है की जसप्रीत बुमराह की कमी टीम इंडिया को कितनी खल रही है. खास कर डेथ ओवरों बहुत खलती है. लेकिन जसप्रीत बुमराह मैच खेले या न खेले उनकी चर्चा होते रहते है.

image 578
Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की जसप्रीत बुमराह जितनी खूबसूरत गेंद फेकते है उतनी है खूबसूरत उनकी पत्नी भी है. बता दे की जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक सपोर्ट एंकर भी है. जो स्पोर्ट्स चैनल स्टार सपोर्ट के लिए काम करती है. जो की आपने कई बार देखा भी होगा.

image 579
Image credit : Instagram

अब खबर आ रही है की जसप्रीत बुमराह जल्द ही भारतीय टीम से जुड़ने वाले है. अगर ऐसा होता है तो यह भारतीय टीम के लिए बहुत ही खुशी की खबर होगी. और खास बात यह है की जसप्रीत बुमराह के आने से भारतीय टीम मजबूत भी हो जाएगी फिलहाल टीम इंडिया इस समय न्यूजीलैंड से टी20 सीरीज खेल रही है.

image 580
Image credit : Instagram

जसप्रीत बुमराह की शादी किस वर्ष हुई है कमेंट में जबाव जरुर दे

image 581
Image credit : Instagram

जसप्रीत बुमराह आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है अपनी राय कमेंट में जरुर दे

image 582
Image credit : Instagram

जसप्रीत बुमराह के धर्मपत्नी का क्या नाम है कमेंट में जबाव जरुर दे

image 583
Image credit : Instagram

जसप्रीत बुमराह ने अपना पहला वनडे मैच कब खेला था अपनी राय कमेंट में जरुर दे

image 584
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.