भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल इस समय बहुत ही शानदार फर्म में चल रहें है. इसका ताजा उदाहरन आप श्रीलंका के खिलाफ मैच में देख चुके है. अब ऐसा लगता है की शुभमन गिल ने भारतीय टीम में ओपनर की जगह पक्की कर ली है. अब उन्हें पांच दस साल तक कोई नही हटा सकता है.

image 524
Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेला जाना है. जिसमे भारत ने पहले ही इस सीरीज में दो मैच जीत कर सीरीज अपने नाम कर ली है. लेकिन इन सब चीजों के बीच भारत के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे में कमाल की पारी खेली है.

image 525
Image credit : Instagram

आपको बता दे की कीबी टीम के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत के सलामी जोड़ी शुभमन गिल और रोहित शर्मा ने बहुत ही शानदार तरीके से पारी की शुरुआत की और 200 रनों से अधिक की पार्टनरशिप भी की लेकिन इसमें तारीफ़ करनी होगी भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल की भी

image 526
Image credit : Instagram

जिन्होंने बहुत ही कम समय में टीम इंडिया में जगह बना चुके है. खास बात यह है की शुभमन गिल ने इस मैच में मात्र 78 गेंदों पर 112 रनों की शानदार पारी खेली देखा जाए तो इस मैच में भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी रन बनाने में रन बनाने में पीछे नही रहें उन्होंने ने भी 85 गेंदों पर 101 रन की शतकीय पारी खेली

image 527
Image credit : Instagram

शुभमन गिल ने कब दोहरा शतक लगाया था कमेंट में जबाव जरुर दे.

image 528
Image credit : Instagram

शुभमन गिल का किन हसीनाओं के साथ अफेयर की खबरें चल रही है. जबाव जरुर दे

image 529
Image credit : Instagram

शुभमन गिल आईपीएल में कौन से टीम से खेलते है कमेंट में अपनी राय जरुर दे

image 530
Image credit : Instagram

शुभमन गिल अभी तक कितने शतक लगा चुके है. जबाव जरुर दे

image 531
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.