कुमार सानु जिनके गाने को सुन कर आज भी लोग झूम उठते है. कुमार सानु का नाम ऐसे सिंगर में आता है जो अपने जीवन बहुत सारे गाने गाए हो. कुमार सानु का गाना एक बार जो सुन लेता था मानों ऐसा लगता था उसके जीवन के सारे कष्ट दूर हो गए हो उनका अंदाज ही कुछ ऐसा है की वो सभी के दिलो पर राज करते है.

image 507
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब जानते ही होंगे की कुमार सानु ने संगीत के क्षेत्र में बहुत से उपलब्धि हासिल की है. अब आप यह भी जान ले की संगीतकार कुमार सानु का पूरा नाम केदारनाथ भट्टाचार्य है जिन्हें अधिकतर लोग कुमार सानु के नाम से जानते है. बता दे की उन्होंने अपने संगीत की शुरुआत साल 1989 से शुरू की

image 508
Image credit : Instagram

आपको बता दे की साल 2009 ने कुमार सानु को संगीत के झेत्र में अच्छे प्रदर्शन के कारण भारत सरकार द्वारा पद्म श्री से भी सम्मानित किया जा चूका है. जैसा की जानते ही है की कुमार सानु भारत के लोकप्रिय गायकों में से एक है. बता दे की कुमार सानु सबसे अधिक हिंदी गाने गाए है.

image 509
Image credit : Instagram

सबसे अहम बात यह है की संगीतकार कुमार सानु गायक किशोर कुमार को अपना आदर्श मानते है. यही अंदाज उनको खास बनाता है. खास बात यह है की साल 1989 में आई फिल्म ‘जादूगर’ में अपने हुनर का प्रदर्शन किया था. जिसमे कुमार सानु ने गीत गाया था. यही उनके लिए सबसे अच्छा पल था.

image 510
Image credit : Instagram

कुमार सानु का कौन सा गाना आपको पसंद है कमेंट में जरुर बताए

image 511
Image credit : Instagram

कुमार सानु ने पहली बार गाना कब गाया था अपनी राय कमेंट में जरुर दे

image 512
Image credit : Instagram

कुमार सानु का पूरा नाम क्या है हमे कमेंट में जबाव जरुर दे

image 513
Image credit : Instagram

कुमार सानु कहा के रहने वाले है इसका जबाव कमेंट में जरुर दे

image 514
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.