भारत और न्यूजीलैंड के बीच इस समय तीन मैचों की वनडे सीरीज खेला जा रहा है. जिसमे से पहला मुकाबला खेला जा चूका है. और वो मैच भारत ने जीत लिया. लेकिन सबसे अहम बात यह है की भारतीय टीम ने दुसरे वनडे में मानों की न्यूजीलैंड नही. बल्कि श्रीलंका बांग्लादेश के सामने बोलिंग कर रही हो.

image 377
Image credit : Instagram

आपको बता दे की जब टीम इंडिया गेंदबाजी करने उतरी तो ऐसा लगा की न्यूज़ीलैंड की टीम पिछले मैच में हार की बदला लेगी. लेकिन ठीक इसके उल्टा ही होगा. भारतीय गेंदबाजो ने न्यूजीलैंड की टीम पर कहर बन कर कुछ इस प्रकार टूटी की न्यूजीलैंड की टीम को संभलने का मौका ही नही मिला और एक के बाद एक अपना विकेट खोटी गई.

image 378
Image credit : Instagram

लेकिन भारत और न्यूजीलैंड के बीच हो रहें मैच में एक अलग ही वाकया देखने को नीला. आपको बता दे की रोहित शर्मा ने विराट कोहली की एक कही गई बात को सच ससाबित कर दिया. जिसमे विराट कोहली कहा था की रोहित शर्मा भूलता बहुत है. और मैदान पर हुआ कुछ ऐसा ही.

image 379
Image credit : Instagram

बता दे की जिस टॉस के दौरान सिक्का रोहित शर्मा के पक्ष में गिरा, खास बात यह है की टॉस जीतने के बाद रोहित शर्मा कुछ सेकेंड तक सर पकड़ लिया लिया जिसके बाद, रोहित शर्मा को देख रहें खिलाड़ी हंसने लगे. बता दे की विराट कोहली ने एक विडियो में कहा था की रोहित शर्मा भूलता बहुत है.

image 380
Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आप कभी क्रिकेट मैच देखने स्टेडियम गए तो हमें कमेंट कर जरुर बताए.

image 381
Image credit : Instagram

रोहित शर्मा टीम इंडिया के कप्तान कब बने थे क्या आप जानते है. तो कमेंट कर जरुर बताए.

image 382
Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आपने कभी रोहित शर्मा के साथ सेल्फी ली है तो कमेंट में जगाए

image 383
Image credit : Instagram

दोस्तों क्या आप रोहित का निक नाम जानते है. तो कमेंट कर जरुर बताए

image 384
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.