बॉलीवुड के भाईजान यानी की सलमान खान आज किसी पहचान के मोहताज नही है. जैसा की आप सब देखते ही होंगे की सलमान खान को एक झलक देखने के लिए लोगो की लंबी लंबी कतारे लग जाती है. बता दे की सलमान खान अगर सोशल मीडिया पर कोई भी पोस्ट करते है. तो वो मिनटों में वायरल हो जाता है.

image 361
Image credit : Instagram

लेकिन अब सलमान खान के फैन्स के लिए बहुत ही खुशी की खबर है. जैसा की आप सब जानते ही होंगे की आने वाले 25 जनवरी को शाहरुख खान की फिल्म पठान रिलीज होने वाली है. जिसमे बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, अभिनेता जॉन अब्राहम भी इस फिल्म में काम किए है.

image 362
Image credit : Instagram

सबसे खास बात यह है की 25 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्म पठान में सलमान खान भी शोर्ट कर्मियों में दिखाई देने वाले है. अब देखा जाए तो सलमान खान के फैन के लिए इससे बड़ी खुशखबरी हो ही नही सकती, इसलिए अब इस फिल्म को देखने के लिए शाहरुख खान के फैन के साथ साथ सलमान खान के फैंस भी देख सकते है.

image 363
Image credit : Instagram

आपके जानकारी के लिए बता दे 27 दिसंबर 1965 मध्य प्रदेश में हुआ था. खास बात यह है की सलमान खान का पूरा नाम अब्दुल रशीद सलीम सलमान ख़ान है. जो बॉलीवुड के सफल अभिनेताओं में से एक है. बता दे की सलमान खान ने अपने करियर की पहली फिल्म बीवी हो तो ऐसी में काम किया था.

image 364
Image credit : Instagram

दोस्तों आपने सलमान खान की कौन सी फिल्म देखी है. कमेंट कर जरुर बताए

image 365
Image credit : Instagram

क्या आप सलमान खान का निक नाम जानत है. हमें कमेंट कर अपनी राय जरुर दे.

image 366
Image credit : Instagram

दोस्तों आप लोगों में से कितने लोग सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड को जानते है. कमेंट कर साझा करे अपनी राय

image 367
Image credit : Instagram

सलमान खान ने सबसे पहले कौन से फिल्म में किया है. क्या आप जानते है कमेंट कर जरूर बताएं

image 368
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.