गरीबों का मसीहा कहे जाने वाले सोनू सूद आज किसी पहचान के मोहताज नही है. खास बात यह है की जब भी लोगो पर कोई भी संकट आता है तो लोग बिना संदेह उनसे मदद मांगने जाते है. और सोनू सूद बिना किसी भेदभाव के गरीब असहाय लोगों की मदद करते है.

image 268
Image credit : Instagram

सोनू सूद लोगों की नजर में विलेन से हीरो तब बन गय जब महामारी के समय में लोगों को घर जाने के लिए कोई सबारी नही मिल रही थी. तब सोनू सूद ही ही सभी लोगों का मसीहा बन कर आए थे. जैसा की आपने देखा होगा की साल 2020 में जब लोंगो की मदद करने के लिए सड़क पर चल आये थे.

image 269
Image credit : Instagram

जैसा की आपने देखा होगा की सोनू सूद ने अपने पैसो से लोगों को अपने घर जाने में कैसे मदद की वैसे तो बॉलीवुड के फिल्मों सोनू सूद हमेशा विलेन के रोल में ही दिखाई देते है. लेकिन असल जिंदगी में उन्होंने पिछले दो तीन सालों में ऐसे ऐसे काम किए है. आज लोगो के नजर में किसी हीरो से कम नहीं है.

image 270
Image credit : Instagram

बताया तो यह भी जा रहा है की सोनू सूद सिर्फ 500 रूपए लेकर मुंबई आए थे. और आज अपनी मेहनत के दम पर सोनू सूद ने करोड़ों रुपए कमा लिए है. मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गरीबों के मसीहा सोनू सूद के पास मौजूदा समय में कुल संपत्ति 130 करोड़ रुपए है. खास बात यह है की सोनू सूद को हिंदी फिल्मों के साथ साथ कन्नड़. तमिल फिल्मों में काम करने का मौका मिला है.

image 271
Image credit : Instagram

ये तस्वीर उस समय की है जब सोनू सूद गरीब लोगों की मदद कर रहें थे.

image 272
Image credit : Instagram

आपको बता दे की सोनू सूद जब लोगो की मदद कर रहें थे तो उनका साथ उनकी पत्नी भी दे रही थी.

image 273
Image credit : Instagram

जैसा की आप सब देख रहें है की लोग सोनू सूद से कैसे मदद मांग रहें है.

image 274
Image credit : Instagram
image 275
Image credit : Instagram

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.