टीम इंडिया के सिक्सर किंग यानी की युवराज सिंह भले ही भारतीय टीम से सन्यास ले चुके है. लेकिन अभी भी वो करोड़ो क्रिकेट फैन्स के दिलों में बसे हुए है. और जैसा की आप सब जानते ही होंगे की क्रिकेटर युवराज सिंह की फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है. सबसे अहम बात यह है की युवराज सिंह 2011 वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा थे. जो की भारत जीता था.

image 260
Image credit : Social media

आपको बता दे की भारतीय टीम के पूर्व स्टार खिलाड़ी युवराज सिंह भारत के महान खिलाड़ियों में से एक है. उनके द्वारा मारे गय छह गेंदों पर छह छक्के को भला कौन भूल सकता है. जो उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था. और खास बात यह है की भारत के इस पूर्व युवराज सिंह के पास ही सबसे तेज 50 रन बनाने का रिकॉर्ड भी है. जैसा की आप सब जानते ही होंगे की युवराज सिंह भारत के लिए बहुत से महत्वपूर्ण पारियां खेली है.

image 261
Image credit : Social media

आपको बता दे की युवराज सिंह को इस समय भारतीय टीम में पुराने दिन याद आ रहें है. इसको लेकर युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया है. जो खूब वायरल हो रहा है. बता दे की युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट फेसबुक पर एक पोस्ट कर लिखा ‘कभी भी हार मत मानों’ जैसा की आप इस फोटो को देख कर समझ सकते है की यह फोटो 6 साल पहले की है.

image 262
Image credit : Social media

अब आप यह भी जान ले की युवराज सिंह ने जो फोटो शेयर की है वो 2017 में खेले गए इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज का है. जिसमे युवराज सिंह और टीम इंडिया के 2017 के कप्तान विराट कोहली ने शानदार शतक लगाया था. खास बात यह है की इस मैच में युवराज सिंह 150 रन बनाए थे. उन्होंने 19 जनवरी के दिन ये पारी खेली थी जिसका फोटो उन्होंने शेयर किया है. वैसे युवराज सिंह इन दिनों अपनी पत्नी के साथ घूम रहें है. जिसका फोटो भी उन्होंने शेयर किया है.

image 263
Image credit : Social media
image 264
Image credit : Social media
image 265
Image credit : Social media
image 266
Image credit : Social media
image 267
Image credit : Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.