Ampere Magnus EX इलेक्ट्रिक स्कूटर की सेल काफी बढ़ गई है. Ampere कंपनी ने एक नई तरीके का इलेक्ट्रिक स्कूटर लांच करने जा रही है. वो चाहती है की जितना भी पुराना इलेक्ट्रिक स्कूटर है वो मार्केट से सेल हो जाए. इसीलिए Ampere Magnus EX पर ऑफर चल रहा है.

Ampere Magnus EX STD के फीचर

Ampere Magnus EX को एक बार फुल चार्ज कर लेने पर इससे 121 किमी की यात्रा की जा सकती है. साथी ही Ampere Magnus EX की कीमत भी अफोर्डेबल है. Ampere Magnus EX की सबसे कम कीमत कोलकाता में हैं . कोलकाता में इसकी कीमत मात्र 71,999 रूपये है. वही बात दिल्ली और पुणे की करें तो यहाँ इसकी कीमत 81 हज़ार रूपये है.

image 176
credit: bikewale

Ampere Magnus EX STD की टॉप स्पीड क्या है

Ampere Magnus EX को एक बार चार्ज होने के लिए लगा देने पर लगभग 5-6 घंटे बाद फुल चार्ज हो जाती है. इसमे Brushless DC electric motor लगी हुई है. इसके मोटर का पॉवर 2100 है. टॉप स्पीड के मामले में ये Magnus EX थोड़ी पिछड जाती है. इसकी मैक्सिमम स्पीड मात्र 50 Kmph है.

Ampere Magnus EX STD कितने किलोमीटर चलता है

Ampere Magnus EX के बैटरी की कैपेसिटी भी काफी अच्छी है जो की 60 V / 38.25 Ah है. एक बार फुल चार्ज हो जाने पर यह इलेक्ट्रिक स्कूटर लगभग 120 से 125 किलोमीटर तक जाती है. इसका लुक को भी पुराने डीजल और पेट्रोल वाली गाड़ी की तरह बनाया गया है. जिससे ये काफी शानदार देखने में लगती है.