देश में आज जितने भी चार पहिया वाहन चलते है उनमे भारत के सबसे बड़े उधोग्प्तीयो में शामिल आनद महिंद्रा का बहुत बड़ा रोल है. आज भारत में आनंद महिंद्रा के गाड़ियों को खूब पसंद किया जाता है. खास कर महिंद्रा थार को लोग खूब पसंद करते है. बता दे की आनंद महिंद्रा महिंद्रा समूह के अध्यक्ष है.

image 171
Image credit : Social media

खास बात यह है की भारत मे लग्जरी गाड़ी बनाने वाले आनंद महिंद्रा का जन्म 1 मई 1955 को मुंबई में हुआ था. देखा जाए तो महिंद्रा समूह का हेडक्वार्टर भी मुंबई में ही स्थित है. जैसा की आप देखते ही होंगे की आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते है. और लोगों के बीच अपने विचार साझा करते रहते है.

image 172
Image credit : Social media

आपको बता दे की आनंद महिंद्रा ने देश से बाहर जा कर पढाई की है. खास बात यह है की उन्होंने अमेरिका के हार्वर्ड बिजनेस स्कूल से शिक्षा ली है. लेकिन सबसे खास बात यह है की आंनद महिंद्रा ने कभी अपने पैसो की घमंड नही की. बता दे की वो करोड़ों की गाड़ियों में घूमने की वजाए सस्ती गाड़ी में ही घुमा करते है.

image 173
Image credit : Social media

लेकिन आनंद महिंद्रा हमेशा अपने ही कम्पनी का गाड़ी इस्तेमाल करते है. अच्छे सुविधा के लिए वो इन गाड़ियों में अपने हिसाब से कस्टमाइज भी करवा लेते है. आपके जानकारी के लिए बता दे की आनंद महिंद्रा सर्वाधिक दिन तक स्कॉर्पियो के मालिक रहे है. खास बात यह है की Mahindra Scorpio अपनी मजबूत बॉडी और काबिल 4X4 सिस्टम के लिए जानी जाती है.

image 174
Image credit : Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.