भारत की महिला टीम इस समय बहुत ही बढ़िया फर्म में चल रही है. जिसका नतीजा आप लोग देखते ही होंगे. बता दे की भारत की महिला क्रिकेट टीम के कप्तान इस समय हरमनप्रीत कौर है. जिसके देख रेख में टीम इंडिया इस समय बहुत ही बहुत ही बढ़िया प्रदर्शन कर रही है. लेकिन भारत के महिला टीम में आज भी कई ऐसे खुबसुरत खिलाड़ी मजूद है. जिसके सामने बॉलीवुड की हीरोइन भी फेल है.

image 142
Image credit : Social media

भारत की महिला टीम में इस समय कई स्टाइलिश खिलाड़ी मजूद है. जिनकी खूबसूरती के चर्चे दूर दूर तक होती है. आज हम भारत के उन महिला खिलाड़ियों की बात करेंगे जो दिखने में बेहद खूबसूरत है. आपको बता दे की खूबसूरती के कारण ही इन खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग बहुत ही तगड़ा है. तो चलिए जानते है.

image 143
Image credit : Social media

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है भारत की महिला क्रिकेट टीम घातक बल्लेबाज स्मृति मंधाना का जिनके बैटिंग से हर गेंदबाज खौफ खाता है. स्मृति मंधाना जब मैदान पर उतरती है तो विरोधी टीम के गेदबाजो पर कहर बन के टूटती है. खास बात यह है की भारत की यह खिलाड़ी देखने में बहुत खूबसूरत लगती है. जैसा की आप लोग देखते ही होंगे की स्मृति मंधाना अपने लुक को लेकर हमेशा चर्चा में रहती है.

image 144
Image credit : Social media

भारत की महिला क्रिकेट टीम के वर्तमान कप्तान हरमनप्रीत कौर देखने में किसी अभिनेत्री से कम नही लगती. आपको बता दे की हरमनप्रीत कौर जब तक मैदान में रहती है तब तक भारत की महिला क्रिकेट टीम कभी हार नही सकती ये बात आप लोग तो जानते ही होंगे. बता दे की हरमनप्रीत कौर बहुत स्टायलिश खिलाड़ी है.

image 145
Image credit : Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.