भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग जो मैदान पर उतरते ही विरोधी टीम के खिलाफ चोको छको को बारिश कर देते थे. वीरेंद्र सहवाग का नाम भारतीय टीम के उन खिलाडियों में शामिल है. जिन्होंने अपने एक दिवसीय मैच में दोहरा शतक लगाया हो.

bak5 4

अब आप यह भी जान ले की सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और कभी कभी ऐसे ऐसे पोस्ट करते है की फैन्स उनकी खबर देखते ही खुसी से झूम उठते थे. लेकिन भारतीय टीम के विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के निजी जीवन की कहानी भी दिलचस्पी होती है.

bak6 2

आपको बता दे की विस्फोटक ओपनर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग अपनी धर्मपत्नी आरती अहलावत से पहली बार तब मिले जब वह सिर्फ 7 साल के थे. सबसे खास बात यह है की आरती अहलावत की बुआ की शादी वीरेंद्र सहवाग के कजिन से हुई थी. इसका मतलब है की दोनों परिवार रिश्तों में बंध गए.

bak7 1

बताते चले की वीरेंद्र सहवाग की शाली ने बताया था की वीरेंद्र सहवाग और आरती की शादी फैमिली में हुई. इस हिसाब से ये लव मैरिज थी. इस शादी के बाद वीरेंद्र सहवाग और हमारी बुआ के बीच देवर-भाभी का रिश्ता हो गया. आपके जानकारी के लिए बता दे की वीरेंद्र सहवाग की शादी साल 2004 में आरती की शादी हुई.

bak8 2

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.