युजवेंद्र चहल जब से भारतीय टीम में आये है तब से वह टीम इंडिया से लगातार जुड़े हुए है. भले ही पिछले कुछ समय से चहल का प्रदर्शन में गिरावट देखने को मिला है. फिर भी चहल में ऐसी काबिलियत है की वो अपने प्रदर्शन में सुधार कर लेंगे. लेकिन आज हम आपको चहल से जुड़ी कुछ खास बातें बताने जा रहें है.

bak 6
Image credit : Social media

सबसे खास बात यह है की युजवेंद्र चहल की धर्मपत्नी धनश्री वर्मा कोरियोग्राफर और एक्ट्रेस भी है. और जैसा की आप सब देखते ही होंगे की यजुवेंद्र चहल की धर्मपत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती है. देखा जाए तो इंटरनेट मीडिया पर धनश्री वर्मा की काफी अच्छी फैन-फॉलोइंग है.

bak1 5
Image credit : Social media

बताया तो यह भी जा रहा है की 23 जुलाई 1990 को जन्मे युजवेंद्र चहल को क्रिकेट में कुछ खास दिलचस्पी नही थी. बता दे की युजवेंद्र चहल बचपन में क्रिकेट से ज्यादा चेस खेलना पसंद करते थे. और युजवेंद्र चहल अभी भी खास टाइम में चेस खेला करते है.

bak2 6
Image credit : Social media

आपको बता दे की भारतीय टीम के स्टार खिलाड़ी युजवेंद्र चहल और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा 22 दिसंबर 2021 को शादी के बंधन में बढ़े थे. बताते चले की युजवेंद्र चहल को भारत की वनडे स्क्वॉड में शामिल किया गया है जो न्यूजीलैंड से खेला जाएगा. खास बात यह है की इस मैच की शुरुआत 18 जनवरी से होगी.

bak3 6
Image credit : Social media

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.