दोस्तों अब लग रहा है की टीम इंडिया में बहुत बड़ा बदलाब होगा. अब खबर आ रही है की भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने टीम इंडिया के टी 20 के अस्थाई कप्तान का रिप्लेसमेंट धुंद लिया है. जिससे हार्दिक पंड्या की जगह खतरे में आ गई है. दोस्तों इस समय भारत में रणजी ट्रोफी का मैच चल रहा है. और इसी टूनामेंट में हार्दिक पंड्या का रिप्लेसमेंट खेल रहा है. तो चलिए जानते है उनके जगह कौन खिलाड़ी आने वाला है.

आपको बता दे की इस समय भारत में डोमेस्टिक क्रिकेट यानी की रणजी ट्रॉफी का मैच खेला जा रहा है. जिसमे इलाइट ग्रुप-डी में जम्मू-कश्मीर और पंजाब के बीच मुकाबला चल रहा है. खास बात यह है की इस मैच में आईपीएल ऑक्शन में धमाल मचा रहे ओपनर ऑलराउंडर खिलाड़ी विव्रांत शर्मा (Vivrant Sharma) ने अपने बल्लेबाजी से टीम इंडिया के चयनकर्ता को बता दिया है की में भी टीम इंडिया में शामिल होने के लिए प्रबल दावेदार हूं.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की रणजी के इस मैच में ओपनर ऑलराउंडर विव्रांत शर्मा (Vivrant Sharma) ने कमाल की बल्लेबाजी कर विपक्ष के खेमो में तहलका मचा दिया है. ओपनर ऑलराउंडर ने क्रीज पर आते ही ग्राउंड के चारो तरफ शॉट खेलना शुरू किया। खास बात यह है की विव्रांत शर्मा 45 गेंदो में 41 रनों की विस्फोटक बल्लेबाजी की. क्रिकेट के जानकारों की माने तो उनके इस पारी के बाद हार्दिक पांड्या की जगह पर खतरा मंडरा रहा है

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.