अक्सर आपने देखा होगा की एक ही घर में अगर चार पांच फोन का यूज़ होता है. तो उन फोन का रिचार्ज भी कराना पड़ता होगा लेकिन अब ऐसा नही होगा क्युकी अब एक ही रिचार्ज प्लान में पूरी फैमली का काम हो जाएगा. जी हां टेलिकॉम कंपनी वोडाफोन आइडिया ऐसा ही अपने ग्राहकों को ओफ्फर दे रही है. तो चलिए जानते है इस ऑफर के बारे में.

सबसे पहले तो आप यह जान ले की वोडाफोन आइडिया के इस धमाके दार ऑफर के जरिए आप 1299 वाले पोस्टपेड प्लान को भारी छुट के साथ अपने पुरे परिवार के लिए सब्सक्राइब करा सकते है. और खास बात यह है की वोडाफोन आइडिया के इस प्लान पर 150 रुपए की डिस्काउंट भी दिया जा रहा है. देखा जाए तो 150 की छूट देने के बाद इस प्लान की कीमत मात्र 1149 रुपए हो गई है.

आपको बता दे की वोडाफोन आइडिया का यह प्लान आपके पूरी फेमली के लिए बेस्ट प्लान है. सबसे अहम बात यह है की वोडाफोन आइडिया इस प्लान में 5 कनेक्शन के साथ 300 GB डाटा और प्रीमियम ओटीटी सब्सक्रिप्शन ओफ्फर कर रही है. खास बात यह है की इसमें प्राइमरी मेंबर को 140 GB और दुसरे मेंबर्स को 40-40 GB डाटा मिलता है. देखा इस सब चीजों के अलाबा कम्पनी इस प्लान में सभी मेंबर्स के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग और हर माह तीन हजार फ्री SMS भी दे रही है.

अब आप यह भी जान ले की वोडाफोन आइडिया अपने इस प्लान के प्राइम मेम्बर को कंपनी फ्री में 6 महीने के लिए अमेजन प्राइम की मेम्बर शिप दे रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.