बिहार के लोगों को अक्सर बस स्टेंड जाने में देरी हो जाती होगी जिसके चलते वो मंजिल पर सही समय पर नहीं पहुंच पाता है. लेकिन अब जल्द ही इन सब समस्याओं को बिहार सरकार दूर करने वाली है. अब आप सीधा सीधा ये जान ले की बिहार के लोगो को अब बस स्टेंड जाने में बहुत ही कम समय लगेगा.

Also read: बिहार के लिए लोगो के लिए अच्छी खबर, इस जिले में बनेगी फोरलेन सड़क

अब आप यह जान ले की बिहार के कई जिलों से पटना, दिल्ली, झारखंड, इत्यादि जगह जाने वाले लोगों के लिए इसी साल मार्च से 140 से अधिक बसों को चलाया जाएगा. जिससे लोगो को एक जगह से दुसरे जगह जाने में आसानी होगी. और सबसे खास बात यह है की उनका बस स्टेंड उनके घर के पास ही होगा. जिसके लिए बिहार में 110 नए बस स्टेंड बनाने का निर्णय लिया है. खास बात यह है की बिहार सरकार के आदेश पर परिवहन विभाग ने राज्य के सभी जिलों से बस स्टैंड बनाने के लिए जगह को चिन्हित कर रिपोर्ट मांगी है.

Also read: पटना के लोगो के लिए अच्छी खबर, आनंद विहार और पटना के लिए चलेंगी समर स्‍पेशल ट्रेनें

जिलों को ऐसी जगह को चुन कर देना है जहा से अधिक से अधिक लोगो को बस स्टैंड पहुँचने में आसानी हो. खास बात यह है की परिवहन विभाग के अनुसार इस तरह का निर्णय लेने का मतलब साफ है की इससे राज्य में सड़क दुर्घटनाओं में कमी आयेगी. सबसे अहम बात यह है पहले भी कुछ बस स्टॉप का निर्माण कराया गया है.बताया तो यह भी जा रहा है की बस स्टॉप पर बस रहेगी.

Also read: रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी, हावड़ा और मुजफ्फरपुर के लिए चलेगी Summer Special Train

Also read: Amrit Bharat Express: कम किराए में ही मिल रही वंदे भारत जैसी सुविधा, चलेगी 50 अमृत भारत ट्रेनें

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.