सपना चौधरी ये नाम अब किसी पहचान के मोहताज नही जी हा हरयाणवी किउन सपना चौधरी को तो सब जानते ही होंगे. बहुत ही कम समय में सपना चौधरी डांसर की फिल्ड में ब्रांड बन गई है. सपना चौधरी की डांस की एक झलक पाने के लिए लोगों के बीच होर मची हुई रहती है. सपना चौधरी की पहचान आप इसी से लगा सकते है की जब सपना स्टेज पर एंट्री करती है तो झूमने पर मजबूर हो जाते है.

अब आप यह भी जान ले की सपना चौधरी हर बार स्टेज सलवार सूट पहन कर ही डांस करती है. क्या आपने कभी सोचा है की इसके पीछे क्या कारण हो सकता है की सपना चौधरी हर बार स्टेज पर सलवार शूट पहन कर ही डांस करती है. नही जानते है तो चलिए आज हम आपको बताते है इसके बारे में. उससे पहले आप यह जान ले की सपना चौधरी डांसर बनने से पहले कई एल्बम भी रिलीज कर चुकी है. जिसके चलते उनकी लोकप्रियता में काफी इजाफा हुआ है.

आपको बता दे की सपना चौधरी ने स्टेज पर सलवार शूट पहन कर ही क्यूँ डांस करती है. इसको लेकर एक इंटरव्यू में बताया था. उन्होंने कहा था की जब वो इस फील्ड में आई थी तो उन्होंने परफॉर्मेंस के लिए लहंगा बन बाया था. लेकिन इसमें उन्हें डांस करने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता था. फिर उसके बाद सपना ने सलवार सूट पहन कर डांस किया. साथ में उन्होंने यह भी कहा की उससे उनकी बॉडी कवर हो जाती थी.

और सबसे खास बात यह है की सपना चौधरी ने कहा की ये उनके प्रोटेक्सन के लिए था और किसी ने इसे पहनने के लिए फ़ोर्स नही किया था. अब आप देख सकते है की सपना का ये रूप आज फैसन बन गया है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.