इन दिनों टेलीकॉम कंपनियों के बीच ग्राहकों के लिए सबसे सस्ता और अच्छा प्लान लाने के लिए होर मची हुई है. इसमें यूजर को भी खूब फायदा मिल रहा है. लेकिन जिओ आप लोगों के लिए बहुत ही सस्ता रिचार्च प्लान ले कर आया है. जिसमे यूजर को अनलिमिटेड कालिंग के साथ साथ डाटा और SMS का भी खूब फैयदा मिलेगा तो चलिए जानते है रिलायंस जिओ के सबसे कम पैसे वाले रिचार्ज के बारे में.

अब आप यह भी जान ले की देश की पोपलर टेलिकॉम कम्पनी रिलायंस जिओ ने अपने ग्राहकों के लिए 91 रुपए का प्लान लेकर आया है जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की होती है. सबसे खास बात यह है की जिओ के इस प्लान में आपको हर दिन 0.1 डाटा मिलता है और अहम बात यह है की 200 MB एक्स्ट्रा भी मिलता है. ये 200 mb आप 0.1 GB डाटा खत्म होने के बाद आप यूज कर सकते है.

अब देखा जाए तो कुल मिला के आपको 3 GB डाटा दिया जाता है. और इतना ही नही आप इस प्लान में 28 दिनों तक फ्री कलिंग का सुविधा भी ले सकते है. और और जब तक आपका प्लान रहेगा तब तक आप हर दिन 50 फ्री SMS भेज सकते है. यह प्लान उन लोगो के लिए बहुत ही जायदा जरूरी है. जो लोग परिवार से जुड़े रहना चाहते है.

वहीं दूसरी तरफ जिओ के 75 रुपए वाले प्लान की वैलिडिटी 23 दिनों के लिए आती है. इसमें भी आपको हर दिन 0.1 GB डाटा इंटरनेट चलाने के लिए मिलता है. जो की यह बहुत ही अच्छा प्लान है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.