भारत की एक मात्र सरकारी टेलिकॉम कंपनी यानी की भारत संचार निगम लिमिटेड जिसको हम लोग BSNL के नाम से जानते है. ये वही सरकारी टेलिकॉम कंपनी है जो लोगों के बहुत ही सस्ते सस्ते रिचार्ज प्लान लेकर आता है. इस बार भी देश की सरकारी टेलिकॉम कंपनी BSNL ने अपने ग्राहकों को निराश नही किया है और लोगो के लिए बहुत ही अच्छा प्लान लेकर आया है. तो चलिए जानते है इस प्लान के बारे में

आज हम भारत संचार निगम लिमिटेड यानी की BSNL के जिस प्लान के बारे में बात कर रहें है वो है 2399 का प्लान जो की बहुत ही बढ़िया फैयदा देता है. अब सबसे पहले ये जान लेते है की BSNL का यह प्लान कितने दिनों का आता है. तो आपको बता दे की BSNL का यह रिचार्ज प्लान एक साल से भी जायदा यानी की पुरे 395 दिनों के लिए आता है. वो भी मात्र 2399 रूपए में

अब बात 2399 रुपए के प्लान में मिलने वाले डाटा की करते है जिसमे आपको 395 दिनों के लिए कुल मिला के 730 GB दिया जाता है. जो यूजर एक साल का रिचार्ज एक बार में करबाते है उनके लिए यह प्लान बहुत ही अच्छा साबित होगा और इस प्लान की सबसे खास बात यह है की आपका डाटा खत्म होने के बाद आपका इंटरनेटस्पीड 40 kbps रह जाती है. जो की यूजर को व्हासप से फोटो और चैटिंग करने के लिए काफी है.

आपके जानकारी के लिए बता दे की इस प्लान में आपको 30 दिनों के लिए Eros Now entertainment और lokdhun का सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है जिससे आपको फिल्म देखने में काम आयगी.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.