India vs Srilanka T20 match : भारत और श्रीलंका के बिच 3 टी20 मैचों की सीरीज का पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम के खेला गया. इस रोमांचक मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को लास्ट ओवर में 2 रन से हरा दिया. जिससे भारत की इस सीरीज में 1-0 की बढ़त मिल गई . टीम इंडिया के लिए मैच काफी खास रहा.

शिवम मावी और शुभमन गिल ने दिया डेब्यू

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले में टीम इंडिया के तरफ से दो प्लेयर ने अपना डेब्यू मैच खेला. पहले है टीम इंडिया के ओपनर प्लेयर शुभमन गिल और दुसरे है पेस बोलर शिवम मावी. पहला डेब्यू मैच शुभमन गिल के लिए तो अच्छा नहीं रहा . शुभमन गिल सिर्फ 7 रन ही बना सके लेकिन पेस बोलर शिवम मावी के लिए यह मैच काफी खास रहा.

image 76
Credit : hotstar

बुमराह के जगह लेंगे शिवम मावी

शिवम मावी ने काफी अच्छी बोलिंग की, जब जब भारत को विकेट के जरुरत पड़ी तब तब शिवम मावी ने अपना काम किया और विकेट निकाल कर टीम को एक अच्छी स्थिति में पहुचाया. श्रीलंका के खिलाफ शिवम मावी ने कुल 4 विकेट लिए. वहीँ शिवम मावी का इकॉनमी 6 से कम रहा. इन्होने काफी अच्छी लाइन और लेंग्थ पर बॉल डाला.

वर्ल्ड कप दिला सकते है शिवम मावी

जब शिवम मावी बोलिंग कर रहे थे तो फेंस का कहना था की ये प्लेयर जसप्रीत बुमराह की जगह ले सकता है. अपने पहले ही टी20 मैच में इतनी शानदार बोलिंग आज तक किसी ने नहीं की थी. इन्होने कुल 4 ओवर किये जिसमे ये मात्र 22 रन ही दिए. सबसे ज्यादा देखने वाली बात यह थी की अपने 4 ओवर के स्पेल में शिवम मावी ने कुल 14 डॉट बॉल डाले. ये एक वर्ल्ड कप विन्निंग प्लेयर है.