दोस्तों इन दिनों देश में लग भग हर चीज महगा होता जा रहा है. जिससे आम आदमी बहुत परेसान है. लेकिन हम जो आपको खबर बताने जा रहें है. बहुत ही खुशी की खबर है. नए में लोगो को घर बनाने की जायदा टेंसन लेने की जरुरत नही है. अब हम ऐसा इस लिए कह रहें है क्यूंकि सीरिया के दाम में भारी गिरावट दर्ज की गई है. जो की आम आदमी के लिए बहुत ही अच्छी खबर है.

Also read: बिहार के लाल ने किया कमाल बना IAS अफसर, पिता चलाते है दवा दुकान, जाने सफलता की कहानी

बताया तो यह भी जा रहा है की. अगर आप साल 2023 में घर बनाना चाहते है तो यह आपके लिए बहुत ही अच्छी बात यह होगी की आपको ही कम पैसे लगेंगे. पिछले बीते कई महीने को देखे तो उसमे सरिया के दाम में उच नीच देखा गया था। सबसे खास बात यह है की अक्टूबर के महीने में देखे तो उस समय सीरिया के दाम अचानक से बढ़ गए लेकिन जैसे ही नवंबर का महिना चालू हुआ ठीक वैसे ही सरिये के दामों में काफी गिरावट देखने को मिली है। जिसके कारण आप अभी भी घर बना सकते है.

और अगर जानकारों की माने तो इसमें आपको कम खर्चा भी लगेगा. जो की एक बहुत ही अच्छी बात है. वही सीरिया के अलावा दुसरे समान की बात करे तो जैसे सीमेंट तो इसमें देश के कई शहरों में सीमेंट के दामों में गिरावट देखने को मिली है। वही अगर हम मुंबई दिल्ली जैसे बड़े शहरों की बात करें तो अक्टूबर की अपेक्षा काफी कम है। एक तरह से देखा जाय तो देश के सभी शहरों में सरिया की कीमत 47,800 रुपये/टन से 54,200 रुपये/टन की लगभग चल रही है.

Raushan Kumar is known for his fearless and bold journalism. Along with this, Raushan Kumar is also the Editor in Chief of apanabihar.com. Who has been contributing in the field of journalism for almost 4 years.