भारतीय क्रिकेट के पूर्व दिग्गज प्लेयर सुनील गवास्कर जब-जब कुछ भी भविष्यवाणी करते है, उनके कथन में हमेशा कुछ न कुछ मतलब होता है. सुनील गवास्कर के पास क्रिकेट का इतना ज्यादा अनुभव है की वो जो भी बोलते है , वो बात लगभग सही हो जाता है. अब वो टीम इंडिया के ओपनर इशान किशन के बारे में भविष्यवाणी की है.

ईशान किशन ने बनाया था रिकॉर्ड

पिछले दिनों टीम इंडिया ने एक दिवसीय इतिहास का सबसे ज्यादा स्कोर बनाया था. उस दिन भारत ने 408 रन कुल 50 ओवर में बनाये थे. जिसमे सबसे ज्यादा रन इशान किशन के 210 रन थे. साथ ही उस मैच में विराट कोहली शानदार 113 रन का योगदान दिया था. अंत में आकर अक्षर पटेल और वाशिंगटन सुन्दर ने भी किफायती पारी खेली थी.

तिहरा शतक लगा सकता है ये प्लेयर

इशान किशन के वो 210 रन मात्र 131 बॉल पर बने थे. इससे ये पता लगता है की इशान ने कितने तेज तर्रार बल्लेबाजी की थी. उन्होंने ने तो 10 छक्के ही लगाये थे. इस बल्लेबाजी के अंदाज को देखकर अब सुनील गावस्कर का कहना है की टीम इंडिया में सिर्फ येही एक प्लेयर है जो एक दिवसीय मुकाबले में तिहरा शतक लगा सकता है.

भारत बनाम श्रीलंका के सभी तैयारी शुरू

जनबरी से श्रीलंका से 3 ODI और 3 टी20 मैच होने है. उम्मीद यही की जा रही है की श्रीलंका के इस सीरीज में इशान किशन अकेले 300 रन बना सकते है. श्रीलंका से होने वाले मैच का अभी टीम की घोषणा नहीं की गई है. लेकिन ऐसा लग रहा है की, इस सीरीज के लिए इस प्लेयर्स को मौका दिया जायेगा.

ईशान किशन, पृथ्वी शॉ , शुभमन गिल , विराट कोहली, हार्दिक पंड्या, श्रेयस अय्यर, रिशव पन्त , सूर्य कुमार यादव, रविन्द्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह , अक्षर पटेल, रवि चंद्रन आश्विन , संजू सेमसन , अर्शदीप सिंह, उमरान मालिक, रवि विश्नोई , मो.सिराज, उमेश यादव, शिखर धवन .