Jio recharge plan ( जियो रिचार्ज प्लान ) : रिलायंस जियो जब से मार्केट में आया है तब से प्रति महीने डाटा रिचार्ज सस्ता हो गया है. ये जियो कंपनी की ही देन है की आज हम इतना सस्ता इन्टरनेट उपयोग करते है. एयरटेल भी अब अपने सभी तरह के मंथली पैक के दाम को घटा कर सस्ता कर दिया है.

जियो 2GB 4G डाटा वाउचर (Happy New Year Plan)

रिलायंस जियो के पास कई तरफ की डाटा प्लान है. कुछ ऐसा प्लान भी है जिसमे सिर्फ इन्टरनेट यूज़ करने के लिए डाटा दिया जाता है. जैसे की 25 रुपया का रिचार्ज करवाने पर 2 GB डाटा मिलता है. इस 2 GB डाटा की वैलिडिटी तब तक होती है जब तक मंथली पैक की वैलिडिटी होती है. इसमें कुछ और प्लान भी है.

  • 15 रूपये में 1 GB डाटा
  • 60 रूपये में 6 GB डाटा

जियो 149 का रिचार्ज 1 GB/day

जियो ने 20 दिन की वैलिडिटी के साथ एक ऐसा प्लान जारी किया है , जो सभी लोगो को पसंद आएगा. इस प्लान को 149 रूपये में एक्टिवेट कराया जाता है. इस प्लान में 20 दिनों तक अनलिमिटेड फ़ोन कॉल कर सकते है. साथ ही इसके तहत 1 GB 4G डाटा प्रतिदिन उपयोग करने को मिलता है. आप 100 sms भी प्रतिदिन सेंड कर सकते है.

जियो 179 का रिचार्ज – 24 दिन वैलिडिटी

मिडिल क्लास लोगो के लिए जियो का 179 वाला रिचार्ज वरदान साबित हो रहा है. रिलायंस जियो का यह सबसे ज्यादा उपयोग होने वाला प्लान है. इस रिचार्ज को 179 रूपये में कराया जाता है. इसकी वैलिडिटी 24 दिन की होती है. इस रिचार्ज के साथ 1 GB 4G डाटा प्रतिदिन मिलता है.